WhatsApp Group Join Now

शराब के नशे में लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं जिसकी वजह से बाद में पछताना पड़ता है। नशा लोगों पर इस कदर हावी हो जाता है कि ये भी ध्यान नहीं रहता कि वो क्या कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर मेयर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नशे की हालत में उसने सारे कपड़े उतार फेंके।

नाइटक्लब में कपड़े उतारने लगा मेयर

मामला दक्षिण अमेरिकी देश कोलंबिया का बताया जा रहा है। जहां पर लोगों ने मेयर की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। शख्स का नाम मार्टिन अल्फोंसो मेजिया है जो शराब के नशे में इस कदर खो गए कि नाइट क्लब में कपड़े उतारकर लगे।

ये भी पढ़े-मेट्रो में सीट नहीं मिलने पर युवक का जुगाड़

लोग बनाने लगे वीडियो

मेयर पर नशा पूरी तरह से हावी हो गया। जिसकी वजह से वो जोश में आकर शर्ट उतारने लगे और नीचे के कपड़े उतारते समय एक व्यक्ति ने आकर उनको रोक लिया। पूरी घटना को लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। मेयर की इस हरकत से पार्टी के लोगों को शर्मिंदगी का सामाना करना पड़ रहा है। घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पार्टी के नेता कर रहे हैं आलोचना

मेयर की इस घटना से बहुत से लोग आहत हुए हैं। बहुत से नेता उनकी इस हरकत को गलत बता रहे हैं। एक शख्स का कहना है कि ईसाई धर्म में पवित्र महीना चल रहा है और मार्टिन का ये करना उसको कतई शोभा नहीं देता । बता दें कि इससे पहले भी ये मेयर नशे में स्टेज पर चढ़ गए थे। मार्टिन पर जांच होने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़े-नई टैक्स प्रणाली को चुनने से मिलेंगे कई फायदे, जानें

ये भी है जरुरी-खुशखबरी! खराब गेहूं की भी खरीद करेगी सरकार

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *